क्या आपको पता है कुछ ऐसी सब्जियां के बारे में जो आपको वियाग्रा से भी ज्यादा सेक्स पावर दे सकती है | Kya aapko pata hai kuch aisi sabjiyo ke baare mein jo aapko viyagara se bhi jyada sex power de sakti hai

क्या आपको पता है कुछ ऐसी सब्जियां के बारे में जो आपको वियाग्रा से भी ज्यादा सेक्स पावर दे सकती है | Kya aapko pata hai kuch aisi sabjiyo ke baare mein jo aapko viyagara se bhi jyada sex power de sakti hai

● यौन कमज़ोरी, शीघ्र पतन, नपुंसकता आदि को दूर करने के लिए आदमी क्या अंट शंट दवाएं बिना उनका कुप्रभाव (eating medicines without knowing) जाने ही खाता है, और अंत में उसका जीवन नरक (life getting hell) बन जाता है। हमारी प्राकृतिक सम्पदा इतनी विशाल (huge natural property) है के हर बड़ी से बड़ी कमज़ोरी को चुटकियों में खत्म कर सकती है। बस धैर्य (patience) से इनका उपयोग करें। आज हम इसी सन्दर्भ में आपको बता रहे हैं उन सब्जियों के बारे में, उपयोग वियाग्रा से कहीं अधिक और सेहत की लिहाज से बहुत ही उम्दा है। आईये जानते हैं (lets know it)–

1) चुकंदर
यह सब्जी बिस्तर (bed) में आप के लिए चमत्कार कर सकती है। चुकंदर नाइट्रेट (nitrate) से भरपूर होता है, जो जननांगों तक रक्त परिसंचरण में सुधार करने में मदद (help) करता है। यह ऐसे पोषक तत्वों से भरपूर है जो कि प्राकृतिक रूप से शरीर को डिटॉक्स (detox) करते है और हार्मोनल (hormone) संतुलन को बनाए रखने में बहुत मददगार है, इन कारणों से ये बिस्तर में आप की परफॉरमेंस (performance on bed) को कई गुना बढ़ा सकता है।

2) गाजर- carrot
गाजर में विटामिन ऐ (vitamin Aपाया जाता है। सेक्स और विटामिन का आपस में बहुत गहरा सम्बन्ध (deep relation) है। सम्भोग (love session) से कुछ देर पहले अगर एक गाजर चबा चबा कर खायी जाए तो ये आपकी परफॉरमेंस (performance) को बढ़ा देगी। गाजर में पाया जाने वाला विटामिन ऐ वीर्य और पुरुषत्व को बढ़ा देता है।

CLICK HERE TO READ: क्या आपको पता है कुछ ऐसी सब्जियां के बारे में जो आपको वियाग्रा से भी ज्यादा सेक्स पावर दे सकती है

3) लहसुन- garlic
लहसुन को कामोद्दीपक होने का गौरव हासिल हैं और इसके कई कारण हैं। एलिसन (allison) जो लहसुन में प्रमुख घटक है ये जननांगों में रक्त के प्रवाह को बढ़ाता है और रक्त वाहिकाओं को फैला देता है, जिससे यौन क्षमता और प्रदर्शन में काफी सुधार होता है। कई क्षेत्रों (in some areas) में इसकी चटनी भी बना कर खायी जाती है।

4) प्याज- onion
लहसुन की तरह, प्याज भी अपने कामोद्दीपक गुणों के लिए जाना जाता है। सीमित मात्रा में प्याज का नियमित सेवन (regular usage) किया जाए तो ये यौन अंगों के स्वास्थ्य को बढ़ावा दे कर कामेच्छा में सुधार करता है।

5) भिन्डी
भिन्डी विटामिन और जिंक (zinc) का एक बड़ा स्रोत (source) है। जिंक की कमी स्तंभन समस्याओं के प्रमुख कारणों में से एक है। ये थकावट (restless) को खत्म कर यौन शक्ति को पुनर्जीवित करता है।

6) मशरूम- mushroom
मशरूम में उत्तम स्वास्थ्य (for good health) के लिये सभी प्रमुख खनिज लवण जैसे –पोटैशियम (potassium), फास्फोरस, सल्फर, कैलिशयम (calcium), लोहा, ताँबा, आयोडीन (iodine) और जिंक आदि प्रचुर मात्रा में पाये जाते हैं। यह खनिज अस्थियों, मांसपेशियों, नाड़ी संस्थान की कोशाओं तथा शरीर की क्रियाओं में सक्रिय योगदान करते हैं। शाकाहारी vegetarians) लोगों के लिए मशरूम एक महा औषिधि है। इसका सेवन आपकी सभी कमज़ोरियों को ख़त्म कर आपको बहुत ताक़त (power) देगा।

CLICK HERE TO READ: Sex power jaldi badhane ke nuskhe

यह भी पढ़े:- मर्दाना ताकत बढ़ाने के लिए यह तेल है उत्तम

7) पालक- spinach
पालक में फोलेट उच्च मात्रा में होता है, यह एक एमिनो एसिड (amino acid) है, इसके साथ में पालक रक्त में होमोसिस्टीन का स्तर कम करने में बहुत मदद करता है, होमोसिस्टीन एक हानिकारक पदार्थ है जो कि धमनियों और अन्य रक्त वाहिकाओं में प्लाक का निर्माण कारण बन सकता है। रात से पहले पालक के सूप (soup) का एक कटोरा जननांग क्षेत्र में रक्त परिसंचरण में सुधार कर आपकी परफॉरमेंस को बढ़ा देगा।

8) ब्रोकोली- broccoli
पालक की तरह ब्रोकोली भी जननांगों में रक्त परिसंचरण में सुधार कर आपको बिस्तर पर अच्छा परफ़ॉर्मर (performer) बनाता है।

9) टमाटर- tomato
टमाटर में पाया जाने वाला लाइकोपीन नामक एंटी ऑक्सीडेंट एक प्राकृतिक कामेच्छा बूस्टर होने के लिए जाना जाता है। शीघ्र पतन या कमज़ोरी को खत्म कर पुरुषत्व को बढ़ाने में बहुत कारगार है। ये प्रोस्टेट कैंसर के खतरे को कम करने के लिए और भी इरेक्टाइल डिसफंक्शन के लक्षणों में सुधार में बहुत मदद करता है।

यहाँ पर बताये गयी सभी सब्जियां आपको एक ही बार में कामदेव नहीं बना सकती, इनको निरंतर अपने दैनिक जीवन का हिस्सा बनायें। थोड़े से दिनों में आपकी परफॉरमेंस में ग़ज़ब का निखार आएगा।

gharelu nuskhe, dadi maa ke nuskhe, desi nuskhe, दादी माँ के नुस्खे , देसी नुस्खे

5 thoughts on “क्या आपको पता है कुछ ऐसी सब्जियां के बारे में जो आपको वियाग्रा से भी ज्यादा सेक्स पावर दे सकती है | Kya aapko pata hai kuch aisi sabjiyo ke baare mein jo aapko viyagara se bhi jyada sex power de sakti hai

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *