लवमेकिंग के दौरान लड़कियों की ब्रेस्ट में होते है यह बदलाव , Lovemaking ke waqt ladkiyon ki breast mein hoti hai yeh changes
लवमेकिंग के दौरान लड़कियों की ब्रेस्ट में होते है यह बदलाव , Lovemaking ke waqt ladkiyon ki breast mein hoti hai yeh changes

लवमेकिंग के दौरान लड़कियों की ब्रेस्ट में होते है यह बदलाव | Lovemaking ke waqt ladkiyon ki breast mein hoti hai yeh changes

लवमेकिंग के दौरान लड़कियों की ब्रेस्ट में होते है यह बदलाव | Lovemaking ke waqt ladkiyon ki breast mein hoti hai yeh changes

लवमेकिंग के दौरान ब्रेस्‍ट (breast) बहुत सेंसेटिव (sensitive) हो जाते है और एक लव लैंग्‍वेज की तरह काम करता है। आइए जानते है इससे जुड़े इंटरेस्टिंग फैक्‍ट्स (interesting facts)।

बचपन (childhood) से किशोरावस्‍था (young age) फिर यौवन तक पहुंचते हुए लड़कियों के शरीर में कई बदलाव (changes in the body of girls) देखने को मिलते है। जी हां हम बात कर रहे है लड़कियों के ब्रेस्‍ट (girls breasts) के बारे में।

लेकिन आपको मालूम है क‍ि (did you know) लवमेकिंग के दौरान शरीर में कुछ बदलाव (so many changes) देखने को मिलते हैं और यह बदलाव ब्रेस्‍ट से रिलेटेड (related to breast) ही होते है। आपको जानकर हैरानी होगी कि लवमेकिंग के दौरान ब्रेस्‍ट बहुत सेंसेटिव हो जाते है और एक लव लैंग्‍वेज (love language) की तरह काम करता है।

यह भी पढ़ें :- आपकी सेक्स अपील को बड़ाती है यह 6 नॉन सेक्सुअल बातें | These 6 sexual tips increase your sex appeal

हम आपको बता रहे है कि कैसे लवमेकिंग के बाद महिलाओं के ब्रेस्‍ट (how and which changes comes in girls breasts) में बदलाव आते है। लवमेकिंग के बाद ब्रेस्‍ट में आकार (size), बनावट (shape) और रंग (color) में बदलाव आ जाता है। जब कोई महिला प्‍यार (women in love) में होती है और लवमेकिंग के दौरान और बाद में स्किन में काफी कुछ (changes in skin) बदलाव आता है।

आइए जानते है कि क्‍या क्‍या बदलाव हो सकते हैं- lets know what are the changes comes in the body of girls

ब्रेस्‍ट हो जाते है बड़े – Breast Become Bigger – क्‍या आप जानते है कि लवम‍ेकिंग के दाैरान ब्रेस्‍ट के आकार में 20 से 25 प्रतिशत तक बढ़ जाते हैं। जबकि Premenstrual syndrome (PMS) में भी ब्रेस्‍ट में सूजन आकर बढ़ जाती है।

रंग में बदलाव आ जाता है – Breasts Color Changes- लवमेकिंग (in lovemaking) के दौरान, बूब्‍स के रंग (breast color changes) में परिवर्तन आ जाता है। बूब्‍स गुलाबी (pink in color) सी दिखने लगते है। जब महिलाएं उतेजित (excited) होती है तो सामान्‍य तौर पर ऐसा तब होता है, जब ऐस्‍ट्रोजन हार्मोन (hormone) उतेजित होकर रक्‍त नालिकाओं (blood vessels) पर प्रवाहित (flow) होने लगता है।

ऑर्गेज्म की वजह से – Feeling Orgasm on Breast nipples- रिसर्च (research) के अनुसार, जब लवमेकिंग के दौरान दिमाग सक्रिय (active brain) होता है। जो उतेजना दिमाग में संचारित (flow) होती है महिला वहीं उतेजना अपने निपल्‍स (same excitement can be feel on breasts nipple) पर महसूस करती है। और इस वजह से ऑर्गेज्‍म तक भी आसानी से पहुंच जाती है।

यह भी पढ़ें :- अगर वजन घटाना हो तो रात में भूख लगने पर खाइये यह स्नैक

पार्टनर के साथ बनता है कनेक्‍शन – Connected with the Partner- क्‍या आप जानते है कि लवमेकिंग के दौरान निपल्‍स के साथ खेलने से पार्टनर के बीच एक मजबूत रिश्‍ता बनता है। और पार्टनर लवमेकिंग और ज्‍यादा एंजॉय करते हैं।

परिवेश में बदलाव – Change in the Shape of Breasts- जब महिलाएं उतेजित होती है तो इस दौरान उसके ब्रेस्‍ट बड़े और फूल जाते है और इसकी बनावट में फर्क नजर आता है।

गीलापन महसूस होता है – Sweat on Breasts- नहीं, हम वर्जिना में गीलेपन की बात नहीं कर रहे हैं। हम लवमेकिंग के दौरान गीलेपन की बात कर रहे हैं। लवमेकिंग के दौरान अक्‍सर ब्रेस्‍ट से पसीने आने लगते हैं और पुरुष लवमेकिंग के दौरान इस खुश्‍बू से उतेजित होते है। और दोनों अपने लव सेशन को काफी एंजॉय करते हैं।

नसें दिखने लगती है – Visible Veins in Breasts – जब औरत लवमेकिंग के दौरान उतेजित होती हैं, तो उस वक्‍त महिलाओं के ब्रेस्‍ट में छोटी छोटी और महीन नसे भी दिखने लगती है। लेकिन जैसे वो सामान्‍य होती है वैसे ही नसे भी दिखने कम हो जाती है।

natural remedies in hindi, alternative medicine in hindi, natural healing in hindi, household remedies in hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*