पहली बार शारीरिक संबन्ध बनाते वक्त कुछ जानने योग्य बातें | Things to know while making first time physical relations

पहली बार शारीरिक संबन्ध बनाते वक्त कुछ जानने योग्य बातें | Things to know while making first time physical relations

इस बात में कोई संदेह नहीं है कि जब वो पहली बार किसी महिला के साथ शारीरिक संबन्ध बनाने वाले होते हैं तो उन्‍हें महिला से ज्‍यादा नर्वस महसूस होता है।

जोड़ों को सेक्‍स करने से पहले कुछ बातों को अवश्‍य ध्‍यान रखना चाहिए और इस विषय पर जानकारी रखनी चाहिए।

CLICK HERE TO READ: सावधान कहीं आपके साथ भी तो ऐसा नही हो रहा ?

इसके अलावा निम्‍नलिखित बातों को भी ध्‍यान में रखना चाहिए:

  1. शरीर के बालों को हटा लें- Remove extra hairs from body: सेक्‍स से पहले जननांग और बगल आदि के बाल हटा लें या उन्‍हें ट्रिम कर लें। इससे उनसे पसीने की बदबू नहीं आएगी और आपको सम्‍बंध बनाने में अजीब सा भी नहीं लगेगा।
  1. उसकी सहमति भी हो – Your partner must be interested in this: पार्टनर की बराबर सहमति और पूरा मन होने पर ही सेक्‍स करें। अगर ऐसा नहीं है तो उसे मानसिक रूप से तैयार करें और उसके बाद ही सम्‍बंध बनाएं।
  1. बहुत ज्‍यादा या बहुत कम की उम्‍मीद न करें – never expect too much and too less: अगर आपने बहुत ज्‍यादा उम्‍मीद की और उतना कुछ नहीं हुआ तो आपको बहुत बुरा लगेगा और आप मायूस हो जाएंगे। इसी तरह, बहुत कम की उम्‍मीद भी न करें वरना आप सही तरीके से परफॉर्म नहीं कर पाएंगे। दोनों ही तरीके से आपका मजा किरकिरा हो जाएगा, इसलिए सामान्‍य रहें।
  1. सुरक्षा बरतें- Safety First: पहली बार सम्‍बंध बनाते समय कंडोम का इस्‍तेमाल अवश्‍य करें। इससे कोई गलती होने पर आपको भय नहीं रहेगा। साथ ही यौन संक्रमण भी नहीं होगा।

CLICK HERE TO READ: जानिये के लड़कियों के सामने भद्र पुरुष की तरह कैसे पेश आएं और कैसे उन्हे इम्प्रेस करे

यह भी पढ़े:- मर्दाना ताकत बढ़ाने के लिए यह तेल है उत्तम

  1. उसकी प्रतिक्रिया देखें- See partners reaction: जब आप पहली बार एक दूसरे के शरीर से जुड़ते हैं तो ख्‍याल भी रखें। अपनी ही भावनाओं का ध्‍यान न रखें बल्कि दूसरे की प्रतिक्रिया को भी देंखे। ताकि आपको बराबर सुखद एहसास हो।
  2. रिश्‍ते में पारदर्शिता- Transparency in relationship: सम्‍बंधों को बनाने के लिए रिश्‍ते को गलत नाम न दें और न ही पार्टनर को गुमराह करें। उसे झूठे वादे न दें, जो भी हो सच बताएं। शादी का झांसा देकर सम्‍बंध न बनाएं।

आयुर्वेदिक उपचार, घरेलू उपचार, शारीरिक संबन्ध, dadi maa ke nuskhe in hindi, gharelu nukshe in hindi, शारीरिक संबन्ध

7 thoughts on “पहली बार शारीरिक संबन्ध बनाते वक्त कुछ जानने योग्य बातें | Things to know while making first time physical relations

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *